गृह मंत्री अनिल विज का कांग्रेस सहित ओवैसी और उसके भाई पर पलटवार

गृह मंत्री अनिल विज का कांग्रेस सहित ओवैसी और उसके भाई पर पलटवार ! विज ने सेना से सबूत मांगने वाले मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ का सामाजिक बहिष्कार करने का आह्वान किया है । अनिल विज ने ओवैसी और उसके परिवार को आड़े हाथों लेते कहा कि लेकिन ओवैसी या उसका भाई अकबरुद्दीन ओवैसी या पठान जो लगातार देश मे जहर उगल रहे है पाकिस्तान जिंदाबाद करने वासी की उपज ले इहैं ।

गृह मंत्री अनिल विज का कांग्रेस सहित ओवैसी और उसके भाई पर पलटवार

अम्बाला (अंकुर कपूर ) || गृह मंत्री अनिल विज का कांग्रेस सहित ओवैसी और उसके भाई पर पलटवार ! विज ने सेना से सबूत मांगने वाले मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ का सामाजिक बहिष्कार करने का आह्वान किया है । अनिल विज ने ओवैसी और उसके परिवार को आड़े हाथों लेते कहा कि लेकिन ओवैसी या उसका भाई अकबरुद्दीन ओवैसी या पठान जो लगातार देश मे जहर उगल रहे है पाकिस्तान जिंदाबाद करने वासी की उपज ले इहैं ।

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस शासित प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के उस बयान पर तीखी टिप्पणी की है जिसमें कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक के एक बार फिर सबूत मांगे दरअसल मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बयान दिया था कि इंदिरा सरकार में 90,हज़ार पाकिस्तानी सैनिकों को बंधक बनाया गया था जिसके सबूत है मगर आज तक भाजपा सरकार सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत नहीं दे पाई जिस पर गृह मंत्री अनिल विज ने तीखी टिप्पणी करते हुए सेना से सबूत मांगने वाले कमलनाथ का सामाजिक बहिष्कार करने का आह्वान किया है । अनिल विज यहीं नहीं रुके और उन्होंने मांग की कि सेना पर शक करने वाले कमलनाथ को किसी भी संवैधानिक पद पररहने का अधिकार नहीं है  । गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि पुलवामा और सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत वही लोग मांग रहे हैं जिनके तार पाकिस्तान के साथ जुड़े हुए हैं ।वही शाहिनबाग वार्ता के दो बार विफल होने पर भी गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शाहीन बाग के लोगों को सुप्रीम कोर्ट की भावनाओं का सम्मान करना चाहिये और अपने आप सड़क खाली कर देनी चाहिए । विज ने कहा कि उन्हें लगता है कि CAA के नाम पर धरना करने वालों का एजेंडा CAA न होकर कुछ और ही नज़र आ रहा है । विज ने ओवैसी या उसका भाई अकबरुद्दीन ओवैसी या पठान जो लगातार देश मे जहर उगल रहे है पाकिस्तान जिंदाबाद करने वाले इसी की उपज हैं ।

वहीं बीते रोज वीरवार को ओवैसी के मंच पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर भी अनिल विज ने ओवैसी और उसके परिवार को आड़े हाथों लिया और कहा कि लेकिन ओवैसी या उसका भाई अकबरुद्दीन ओवैसी या पठान जो लगातार देश मे जहर उगल रहे है पाकिस्तान जिंदाबाद करने वाले इसी की उपज हैं । गृह मंत्री ने आशंका जताई कि यह लोग भारत में कोई बड़ा बखेड़ा करना चाहते हैं । यही कारण है कि कभी 15 करोड़ से 100 करोड़ को लड़ाने की बात की जाती है तो कभी आधे घंटे के लिए पुलिस हटाने की बात की जाती है ।बहरहाल जिस तरीके से कभी विपक्षी दलों द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगना कभी शाइन बाग सिटीजन अमेंडमेंट एक्ट को लेकर सड़क जाम करना  हिंदुस्तान में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाना कही न कही इस बात को दर्शाता है कि भारत की अखंडता को तोड़ने के लिए कोई बड़ी साजिश रची जा रही है जिसको  विफल करना बहुत जरूरी है बहरहाल देखना यही है कि क्या यह साजिश कामयाब हो पाती है या फिर भारत सरकार इस साजिश को विफल करने में कामयाब हो जाती