बदमाशो ने साईकल सवार सिगरेट एजेंसी के कर्मचारी से लुटे 7 लाख रुपए

यमुनानगर में बदमाशो के हौंसले बुलंद।साईकल पर बैंक में कैश जमा करवाने जा रहे सिगरेट एजेंसी के कर्मचारी को नकाबपोश बदमाशो ने बनाया अपना निशाना।बैंक से चंद कदमो की दूरी पर 7 लाख कैश से भरा थैला लेकर हुए फरार।

बदमाशो ने साईकल सवार सिगरेट एजेंसी के कर्मचारी से लुटे 7 लाख रुपए
Yamunanagar (Sumit Oberoi) || यमुनानगर में  बदमाशो के हौंसले बुलंद।साईकल पर बैंक में कैश जमा करवाने जा रहे सिगरेट एजेंसी के कर्मचारी  को नकाबपोश  बदमाशो ने बनाया अपना निशाना।बैंक से चंद कदमो की दूरी पर 7 लाख कैश से भरा थैला लेकर हुए फरार।इस छीना झपटी के दौरान नीचे गिरने से कैश लेकर आये कर्मचारी की टांग पर चोट लगी ।कर्मचारी ने बहुत शोर मचाया और किसी बाइक से लिफ्ट लेकर उन बदमाशो का पीछा किया लेकिन तब तक वो बदमाश फरार हो चुके थे।घटना की सूचना मिलते ही थाना शहर पुलिस और सीआईए की टीमें मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया।सिटी एसएचओ सुखबीर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर वो मौके पहुंचे और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है और जल्द ही कैश छीनने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संत निरंकारी भवन के पास एचडीएफसी बैंक से चंद कदमों की दूरी पर  रामनगर कालोनी निवासी 55 वर्षीय संतप्रकाश जो कि एक सिगरेट एजेंसी का कर्मचारी है उससे बाइक सवार बदमाश सात लाख रुपये छीनकर भाग गए। संत प्रकाश ने बताया कि वो रेलवे स्टेशन चौक पर रमेश एंड ब्रदर्स के नाम से बीडी व सिगरेट की एजेंसी है। वहीं पर संतप्रकाश भी काफी लंबे समय से काम करता हैं।वो एजेंसी से सात लाख रुपये की पेमेंट लेकर एचडीएफसी बैंक में जमा कराने के लिए साइकिल पर आ रहा था और उन्होंने साइकिल संत निरंकारी भवन के पास खड़ी की। बराबर में ही बैंक में जाने लगा, तभी पीछे से पैदल एक युवक आया और संतप्रकाश के हाथ से थैला छीन लिया। झटका लगते ही वो गिर गया और घुटने में चोंट लगी।इतने में थैला छीनने वाला बदमाश सड़क के दूसरी तरफ चला और अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया। उसने शोर मचाया, लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया। दोनों ने मुंह लपेटे हुए थे। बैंक में काफी भीड़ लगी रहती है, लेकिन यहां से कोई मदद के लिए नहीं आया।बाइक से लिफ्ट मांग बदमाशों का पीछा करने की भी कोशिश की, लेकिन तब तक वो फरार हो चुके थे |  शहर यमुनानगर थाना पुलिस व सीआइए की टीमें घटनास्थल पर पहुंची। सिटी एसएचओ सुखबीर सिंह ने बताया कि आसपास घटनास्थल और आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही बदमाशो को गिरफ्तार किया जाएगा।