समाजवादी पार्टी सांसद के आपत्तिजनक बयान पर बोले ठाकुर देवकी नंदन भागवताचार्य

अयोध्या में राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। भारतीय जनता पार्टी और संघ के नेताओं ने इसके लिए चंदा मांगना भी शुरू कर दिया है। बताया गया है कि अब तक मंदिर के निर्माण के लिए 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का चंदा इकट्ठा हो चुका है। इस बीच मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद ने राम मंदिर को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है।

समाजवादी पार्टी सांसद के आपत्तिजनक बयान पर बोले ठाकुर देवकी नंदन भागवताचार्य

Mathura (Madan Sarswat) ||अयोध्या में राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। भारतीय जनता पार्टी और संघ के नेताओं ने इसके लिए चंदा मांगना भी शुरू कर दिया है। बताया गया है कि अब तक मंदिर के निर्माण के लिए 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का चंदा इकट्ठा हो चुका है। इस बीच मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद ने राम मंदिर को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है।

उन्होंने आरोप लगाया है कि यूपी में राम मंदिर के लिए चंदा जुटा रहे लोगों पर भाजपा पत्थरबाजी करा सकती है, ताकि वह आगामी चुनावों में फायदा उठा सके वही सांसद के इस बयान पर आक्रोश व्यक्त करते हुए  ठाकुर देवकी नंदन भागवताचार्य ने इसको शर्मनाक बताया है और कहा कि ये मंदिर के लिए पैसा इकठ्ठा हो रहा है मस्जिद के लिए नही  और ये कोई भविष्य का ज्ञाता है जिसको पहले ही पता है कि पत्थर बरसेंगे इस तरह की मानसिकता नही होनी चाहिए और ये क्या 2022 को लेकर है क्या इस तरह एक जनता के सेवक को तरीके की और सोच समझकर बयान देना चाहिए क्यो की राम भगवान सभी लोगो के लिए मानवता के आदर्श है और इसमें ये माना जाता है कि ये एक साजिश है जिस पर ऐसे लोगो को शामिल नही होना चाहिये