रोहतक क्राइम : बोहर गांव में जहर खाने से माँ व 2 बेटियों की हुई मौत

रोहतक जिले के बोहर गांव में एक महिला और उसकी दो किशोर बेटियों की जहर के सेवन से मौत हो गई। घर में तीनों मां-बेटी ही घटना के समय बताई जा रही है। बेटा अपने मामा के घर गया हुआ था, इसलिए उसकी जान बच गई। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने इस संबंध में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक सोनिया के मायके वालों ने पुलिस शिकायत में पति राजेश पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

रोहतक क्राइम : बोहर गांव में जहर खाने से माँ व 2 बेटियों की हुई मौत

Rohtak Crime (Harshvardhan) || गांव बोहर निवासी 40 वर्षीय सोनिया पत्नी राजेश, 14 वर्षीय बेटी रिया और12 वर्षीय बेटी दीया को जहर खाने के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने के कारण उनको पीजीआइ में रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि तीनों ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर अर्बन इस्टेट थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। सोनिया का मायका झज्जर के गांव भापड़ौदा में है और बोहर में शादी कर रखी थी। राजेश शुगरमिल में नौकरी करता है, जिसकी ब्वायलर पर ड्यूटी रहती है। घटना के वक्त तीनों मां-बेटी घर पर अकेली थी। बेटा अपने मामा के घर गया हुआ था।

पुलिस ने कार्रवाई कर तीनों के शव पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिए है। सोमवार को शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस की दी शिकायत में सोनिया के पिता ने सोनिया के पति राजेश पर सोनिया को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उसी शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।