किसान आंदोलन : किसानों के समर्थन में फतेहाबाद की अनाजमंडी रहेगी बंद...

किसान आंदोलन : किसानों के समर्थन में फतेहाबाद में 2 दिन अनाजमंडी रहेगी बंद, व्यापार मंडल ने 25 और 26 जनवरी को अनाजमंडी बंद रखने का किया ऐलान, किसानों के समर्थन में अनाज मंडी बंद रखने का किया गया ऐलान, व्यापार मंडल की और से की गई दो दिन मंडी को बंद रखने की घोषणा, इन दो दिनों में नही होगी किसी भी फसल की खरीद, व्यापार मंडल ने की किसानों से अपील-2 दिन मंडी में फसल ना लेकर आएं किसान भाई।

किसान आंदोलन : किसानों के समर्थन में फतेहाबाद की अनाजमंडी रहेगी बंद...

Fatehabad (Satish Khatak) || हरियाणा के फतेहाबाद में व्यापार मंडल की ओर से किसानों के समर्थन में 2 दिन के लिए अनाज मंडी को बंद रखने का फैसला लिया गया है। 25 और 26 जनवरी को किसानों के समर्थन में अनाजमंडी बंद रहेगी और 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर किसान संगठनों की ओर से जिला मुख्यालय पर होने वाली ट्रैक्टर परेड और विरोध प्रदर्शन में व्यापारी बढ़ चढ़कर भाग लेंगे।

व्यापार मंडल फतेहाबाद की ओर से किए गए इस ऐलान की जानकारी देते हुए व्यापार मंडल फतेहाबाद के अध्यक्ष जगदीश भादू ने बताया कि जो व्यापारी दिल्ली जा सकते हैं वह किसानों के समर्थन में दिल्ली पहुंच रहे हैं और जो लोग दिल्ली नहीं जा सकते वे फतेहाबाद में जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन में भाग लेंगे। किसानों की ओर से जो भी कार्यक्रम जिला मुख्यालय पर आयोजित किया जाएगा चाहे उसमें व्यापारी बढ़ चढ़कर भाग लेंगे। व्यापार मंडल अध्यक्ष ने कहा कि व्यापारी किसानों के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा है और जब तक तीनों कृषि कानून वापस नहीं होते तब तक व्यापारी भी किसानों के समर्थन में इसी तरह आंदोलन को सहयोग करता रहेगा। फतेहाबाद में 2 दिन के लिए मंडी को बंद रखकर व्यापारी अपना विरोध जता रहे हैं और किसानों का समर्थन कर रहे हैं। मंडी में फसल खरीद का कोई कार्य नहीं होगा और हमने किसानों से भी अपील की है कि 2 दिन तक मंडी में किसान भाई फसल लेकर ना आएं।