दिल्ली सत्र न्यायालय की परीक्षा जींद में फ़ोन के जरिये ऑनलाइन बैठकर करवाई जा रही थी पास

हरियाणा के जींद में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आज दिल्ली जिला सत्र न्यायालय में कुछ पदों की परिक्षा है जो परीक्षा दो सत्रों में है जो इस सम्बन्ध में गावं काकडोद के खेतों में कृष्ण वासी काकडोद के खेत में बने मुर्गी फार्म के साथ लगते घर में पेपर लीक व सोल्व करने वाले गिरोह के काफी सदस्य मौका पर मोजूद है तथा कृष्ण ने अपने घर की छत पर एंटिना वाला बडा वाई-फाई लगा रखा है।

दिल्ली सत्र न्यायालय की परीक्षा जींद में फ़ोन के जरिये ऑनलाइन बैठकर करवाई जा रही थी पास

Jind Crime (Parmjeet Pawar) || हरियाणा के जींद में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी  कि आज दिल्ली जिला सत्र न्यायालय में कुछ पदों की परिक्षा है जो परीक्षा दो सत्रों में है जो इस सम्बन्ध में गावं काकडोद के खेतों में कृष्ण वासी काकडोद के खेत में बने मुर्गी फार्म के साथ लगते घर में पेपर लीक व सोल्व करने वाले गिरोह के काफी सदस्य मौका पर मोजूद है तथा कृष्ण ने अपने घर की छत पर एंटिना वाला बडा वाई-फाई लगा रखा है। गिरोह के सदस्य वहीं बैठकर मोबाईल व ब्लयूटुथ से पेपर सोल्व कर रहे हैं इस गिरोह का सरगना अशोक पुत्र वजीर वासी काकडोद जो स्वयं को हरियाणा पुलिस का सिपाही बताता है तथा उसने अपना नकली पुलिस का पहचान पत्र बनवा रखा है। यह गिरोह सक्षम परिक्षार्थियों की जगह असक्षम परिक्षार्थियों को मोटी रकम लेकर पेपरांे में पास करवाते हैं तथा गिरोह सक्षम परिक्षार्थियों व प्रशासन के साथ धोखा घडी व छल कर रहे हैं। जिस सूचना पर थाना प्रभारी उचाना द्वारा प्रथम सूचना रिपोर्ट नम्बर 60 दिनांक 28.02.2021 धारा 420 आई.पी.सी व 66 आई.टी एक्ट थाना उचाना में दर्ज करके अगामी कार्यवाही अमल में लाई गई।

उचाना थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने सी.आई.ए जीन्द ईन्चार्ज मनोज वर्मा से सम्पर्क करके टीम नियुक्त की और मौका पर पहुंचे। मौका/मुर्गी फार्म मैन रोड से करीब 7 से 8 किले दूरी पर था वहां पर फार्म के चारों ओर पुलिस के आने को लेकर कुछ लडके निगरानी कर रहे थे। जोंही पुलिस की गाडी फार्म की ओर मुडी तो फार्म से कुछ व्यक्ति चारों तरफ भागते हुए दिखाई दिये पुलिस ने खेतो में भागकर तीन युवकों सुरेन्द्र पुत्र रिषी राम वासी दनौदा कलां, मंदीप पुत्र कृष्ण वासी काकडौद व हरदीप पुत्र बलवान सिहं वासी दनौदा को काबू कर लिया गया। आरोपियो को काबू करके फार्म की तलाशी ली गई तो वहां पर काफी मात्रा में मोबाईल फोन, वाई-फाई व कुछ परिक्षा में नकल करवाने सम्बंधी सामग्री ईलैक्ट्रिक डिवाईस बरामद किये गये है। आरोपियों से पूछताछ जारी है।