भिवानी में बाइक सवार बदमशों ने व्यापारी से की लाखों की लूट...

भिवानी में शाम लगभग 4 बजे स्थानीय कृष्णा कॉलोनी निवासी व्यापारी बैंक से पैसे निकाल कर बैंक से बाहर निकला था। बैंक से बाहर निकलते से एक बाइक पर सवार दो युवकों ने व्यापारी से पैसे का बैग छीन लिया और फरार हो गये।

भिवानी में बाइक सवार बदमशों ने व्यापारी से की लाखों की लूट...
भिवानी (अंकित ठाकुर) || भिवानी में शाम लगभग 4 बजे स्थानीय कृष्णा कॉलोनी निवासी व्यापारी बैंक से पैसे निकाल कर बैंक से बाहर निकला था। बैंक से बाहर निकलते से एक बाइक पर सवार दो युवकों ने व्यापारी से पैसे का बैग छीन लिया और फरार हो गये। व्यापारी ने भी बाइक पर उनका कुछ दूर पीछा किया लेकिन वे लोग चकमा देकर फरार हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

भिवानी के बागड़ी मार्किट में काम करने वाला व्यापारी अश्विनी कृष्णा कॉलोनी में मकान में कुछ काम करवा रहा था। आज उसे सामान व मिस्त्रियों को पैसे देने के लिए 3 लाख रुपये की जरूरत थी। पैसे निकलने व्यापारी दिन में भी बैंक में आया था लेकिन दिन में बैंक का सर्वर डाउन होने के कारण पैसे नही निकल सके। शाम को व्यापारी अश्विनी पीएनबी बैंक की लोहरु रोड स्थित मुख्य ब्रांच में पैसे निकवाने के लिए फिर आया और पैसे निकाल कर वह जैसे ही बैंक से बाहर आया तो बाइक पर सवार 2 युवकों ने उससे पैसों से भरा बैग छीन लिए। पैसे छीनेने वाले बाइक पर सवार थे और तुरंत दिनोद गेट की तरफ निकल गए। पीड़ित ने भी उनका पीछा किया लेकिन कु छ ही दूरी पर वे आंखों से ओझल हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस भी बैंक में पहुंच गई और सीसीटीवी की फुटेज खंगालने शुरू कर दी। पीड़ित अश्विनी ने बताया की वह पैसे लेकर बाहर आया तो बदमाशो ने बैग खोस लिया। उन्होंने बताया कि वे लोग कुछ दूरी पर ही गयाब हो गए। उन्होंने बताया कि राशि 3 लाख रुपये थी जो कि आज मिस्त्री व अन्य मकान के सामन की देनी थी। उन्होंने बताया कि उनकी दुकान बागड़ी मार्किट में है। घटना की जानकारी मिलते ही सीआईए पुलिस, साइबर क्राइम व डीएसपी सहित भारी पुलिस बल मोके पर पहुंच गया। उन्होंने नाकेबंदी भी शुरू कर दी। थाना शहर प्रभारी रविन्द्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि 2 युवक बताए जा रहे है जिन्होंने पैसे छीन कर ले गए है। पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी है। आरोपियों की तलाश जारी है।