Ambala loot : पेट्रोल पंप कर्मियों पर हमला कर लूटे 1.80 लाख रुपये...

अंबाला में लुटेरों के हौंसले दिन प्रति दिन बुलंद होते जा रहे है। लुटेरों के हौंसले इतने बुलंद है कि लुटेरों को न तो प्रशासन का डर है और ना ही सीसीटीवी में कैद होने का डर। ताजा मामला अंबाला शहर के नज़दीकी गांव बलाना से सामने आया। जहां पर पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने आये 4 लुटेरों ने पंप कर्मियों पर हमला कर उनसे लगभग 1 लाख 80 हजार रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए। लेकिन लूट की ये सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Ambala loot : पेट्रोल पंप कर्मियों पर हमला कर लूटे 1.80 लाख रुपये...

Ambala Loot (Ankur Kapoor) || अंबाला शहर में लुटेरों के हौंसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे है। जिसका ताजा मामला अंबाला शहर के नज़दीकी गांव बलाना से सामने आया है। जहां पर पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने आये 4 लुटेरों ने पंप कर्मियों पर हमला कर उनसे लगभग 1 लाख 80 हजार रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए। लेकिन लूट की ये सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले के बारे में बताते हुए पेट्रोल पंप मालिक ने बताया कि उनके पंप पर हुई इस घटना की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी , जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने सीसीटीवी के आधार पर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए सदर थाना एसएचओ सुरेश कुमार ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँचकर कर जाँच की। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर युवकों की पहचान कर ली गई है और सी आई ऐ 2 की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।