डीजे बजाने को लेकर हुए झगड़े में युवक की हत्या, 8 आरोपी गिरफ्तार

साल 2012 में सोहना कर रायपुरा में एक समारोह के दौरान हुए झगड़े में 32 वर्षीय इस्लाम की हत्या के मामले में गुरुग्राम पुलिस ने फरार चल रहे 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन सभी आरोपियों को जिला अदालत ने पीओ घोषित कर रखा था। एसीपी क्राइम की माने तो इस हत्याकांड में 7 आरोपियों को पुलिस पहले ही काबू कर चुकी थी,जबकि ये 8 आरोपी अभी तक फरार चल रहे थे।

डीजे बजाने को लेकर हुए झगड़े में युवक की हत्या, 8 आरोपी गिरफ्तार

Gurugram (Sanjay Khanna) || शादी समारोह के दौरान डीजे बजाने को लेकर सोहना के रायपुरा में कुछ युवकों में झगड़ा हो गया था। पुलिस की माने तो झगड़े के दौरान युवकों ने 32 वर्षीय इस्लाम पर लाठी,डंडों व पत्थरो से हमला बोल दिया। इस हमले में इस्लाम गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे घायलावस्था में हॉस्पिटल ले जाया गया,जहा डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद सोहना पुलिस ने 15 युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया,जबकि 8 आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर थे।

गुरुग्राम की क्राइम यूनिट 17 की टीम ने फरार चल रहे 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान हारून, लियाकत, हशरूदीन, जाहुल, रफीक, अरशद, मुस्ताक व लुकमान के रूप में हुई है। ये सभी आरोपी वारदात के बाद से अपने रिस्तेदारो के यहा छिपते फिर रहे थे। 29 अप्रेल 2012 को डीजे बजाने को लेकर हुए हत्याकांड के सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर अपराधियो को सन्देश देने का प्रयास किया है कि अपराधी कितना भी शातिर क्यो न हो देर सबेर कानून के हाथ उसकी गिरेबान तक पहुच ही जाते है। बहरहाल पुलिस ने इस हत्याकांड के सभी 15 आरोपियों को काबू कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।